Kuch Bhi Yaar is a website that has news content with no reliable sources. We simply fake news to attract your attention. And we are honest about admitting it.

अर्नब से हुई पूछताछ का वीडियो टेप चुराते हुए पकड़े गये राहुल कँवल, अपने चैनल पर दिखाकर TRP बटोरना चाहते थे

एजेंसी. इंडिया टुडे के वरिष्ठ पत्रकार राहुल कँवल को मुंबई के एक पुलिस थाने में चुपके से घुसकर चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। ये घटना उसी, एन. एम. जोशी मार्ग पुलिस थाने की है जहाँ अर्नब गोस्वामी से बारह घंटे तक मैराथन पूछताछ की गयी थी।

TRP का चक्कर बाबू भैया!

राहुल इसी पूछताछ का वीडियो टेप चुराने के उद्देश्य से पुलिस थाने में सेंधमारी कर रहे थे परंतु समय रहते दबोच लिए गये। हालाँकि उन्हें बाद में मुचलके पर छोड़ दिया गया लेकिन इससे राहुल की इमेज को बट्टा लग गया है।

आखिर वो इस वीडियो को क्यों हासिल करना चाहते थे? इस सवाल का जवाब दिया स्वयं राहुल कँवल ने- “देखिए! आजकल TRP की मारामारी चल रही है, सारे हथकंडे अपनाने के बाद भी हमारी रेटिंग्स में कोई ख़ास सुधार नहीं हो रहा, आज भी हम रिपब्लिक टीवी से पीछे चल रहे हैं, बहुत पीछे!

ऊपर से ये अर्नब हर रोज अपने शो में हमारे चैनल की खिल्ली उड़ाता है, मेरा दिमाग तो खराब होना ही था, पुलिस वालों ने जब अर्नब को पूछताछ के लिए बुलाया तो उसी वक्त मैंने ठान लिया था कि इसका वीडियो टेप हासिल करके रहूँगा! ताकि ये वीडियो अपने शो में चलाकर कुछ TRP बटोर सकूँ!

हवलदार गायतोंडे को पैसा देने से जब बात नहीं बनी तो मैं सीधे मुंबई पहुँच गया! वो क्या है ना, अर्नब TRP की गारंटी है, अगर वो वीडियो टेप मेरे हाथ लग जाता  तो मुझे नंबर वन बनने से राजदीप भी नहीं रोक पाता!” -राहुल ने आगे बताया।

माना जा रहा है कि कई दूसरे चैनल भी उस टेप को हासिल कर लेना चाहते हैं और अपने-अपने हिसाब से कोशिश कर रहे हैं। उधर, अर्नब इन सबसे एक कदम आगे चलते हैं, उन्होंने अगली विजिट में अपने साथ एक कैमरामेन ले जाने का प्लान बनाया है ताकि  पूरी पूछताछ का सीधा प्रसारण अपने ही चैनल पर कर सकें।