Kuch Bhi Yaar is a website that has news content with no reliable sources. We simply fake news to attract your attention. And we are honest about admitting it.

पारले बिस्कुट के महंगे होने की असली वजह GST नही जाने असली कारण …

नई दिल्ली: परले बिस्केट जिसे खा कर हमने अपना बचपन काट दिया ।

सिर्फ एक रुपये की कीमत शुरू होने वाले बिस्कुट और बच्चों से बुढो में सबकी पसन्दीदा रहे बिस्कुट सुनने में आ रहा हैं कि कुल मिलाकर कहानी ये हैं कि पहले पारले जी 4 रुपए का बिस्कुट का पैकेट आया करता था, जिसमें 16 बिस्कुट मिला करते थे. लेकिन जीएसटी आने के बाद बिस्कुट पर टैक्स 12 फ़ीसदी से बढ़कर 18 फ़ीसदी हो गया. जिसके चलते कंपनी ने बिस्किट के पैकेट पर 1 रुपए बढ़ाया और तीन बिस्कुट कम कर दिए. देश में आर्थिक हालात भी खराब चल रहे हैं, ऐसे में मजदूर वर्ग को ये फैसला रास नहीं आया जिसके चलते डिमांड कम हो गई और नतीजा ये कि कंपनी कर्मचारियों की छंटनी की बात कर रही है।

क्या सच में हे परले बिस्कुट की कीमतों में हो रही बढ़ोतरी के पीछे GST या नोटेबन्दी का हाथ हैं …

नही

आज हम करेंगे एक बड़ा खुलासा । हमारे रिपोर्टर खबरी लाल ने पारले बिस्कुट की कीमतों का सच जानने के लिए खुद कितने दिन सिर्फ पारले बिस्कुट खा कर ही दिन कटे हैं (इसके पीछे KBY का कोई हाथ नही हैं KBY खबरी लाल को सैलरी टाइम पर देता हैं 😂)

खबरी लाल ने पाया की पारले बिस्कुट आज भी जवान दिलो की धड़कन हैं और बिस्किट की कीमतों के पीछे GST नही बल्कि परले बिस्कुट की बढ़ती हुई डिमांड हैं

बोले तो पहले तो लोग परले बिस्किट सिर्फ चाय या दूध के साथ कहते थे पर आज इस बिस्कुट देसी और विदेशी दारू के साथ भी खाया जा रहा हैं







आप इस तस्वीर में साफ देख सकते हैं की लोगो मैं परले बिस्कुट की डिमांड कितनी हैं। परले बिस्कुट की इतनी डिमांड देखते हुए परले कंपनी ने इसकी कीमतों मैं बढ़ोतरी कर दी।

इस तस्वीर में साफ़ दिख रहे 3 हाथ जो अपनी ड्रिंक पार्टी में स्नैक्स में परले बिस्किट कहते हुए दिख रहे हैं वो तीनो दोस्त हैं सोनू, मोनू और घनिश्याम।

खबरी लाल ने इन तीनो से बात की । तब पता चला क्या क्या हैं परले बिस्कुट की खासियत

सोनू ने खबरी लाल को बताया की परले बिस्किट में गलुकोसे की मात्रा काफी जादा होती हैं और दारू के साथ खाने के बाद उनमे सुपरमैन जैसे शक्तिशाली ताकत आ जाती हैं।

मोनू का कहना हैं की परले बिस्कुट से उनकी बचपन की यादें जुडी हैं और दारू से जवानी की इसीलिए वो अपने बचपन और जवानी को एक साथ ले कर चलते हैं और हमेशा दारू के स्नैक्स में सिर्फ और सिर्फ पारले बिस्कुट ही खाते हैं।

लेकिन घनिश्याम का तो कुछ हे कहना था उन्होंने कहा कि अपने को कुछ फर्क नही पड़ता ये दोनों पिला रहे मुझे तो 😯

तो अब तो आपको भी पता चल गया होगा पारले बिस्कुट ही हैं अपना बिस्कुट तो जब भी अगली बार बिस्कुट खाये तो परले हे लाये ।

कुछ भी यार न्यूज़ की खबरों को शेयर करे ताकी आपको देश और दुनिया की फालतू खबरे पढ़ने को मिले😆
आपको ये खबर कैसी लगी इसपर अपनी प्रीतिकीरता जरूर दे
धन्यवाद