Kuch Bhi Yaar is a website that has news content with no reliable sources. We simply fake news to attract your attention. And we are honest about admitting it.
nargis-2379240
nargis-2379240

इमोशनल दृश्यों में नरगिस फाकरी करेंगी बॉडी डबल का इस्तेमाल | कुछ भी यार

मुम्बई. रॉकस्टार फिल्म में अपने अभिनय के लिए चारों ओर से आलोचना झेल रहीं फिल्म अभिनेत्री नरगिस फाकरी ने ये कहकर सबको चौंका दिया है कि वो आने वाली फिल्मों के सभी भावुक दृश्यों में बॉडी डबल का इस्तेमाल करेंगी।

गौरतलब है कि अभिनेत्रियां फिल्मों में बॉडी डबल का इस्तेमाल या तो उत्तेजक दृश्य फिल्माने के लिए करती हैं या फिर एक्शन सीन्स के वक्त। मगर भावुक दृश्यों के लिए बॉडी डबल का इस्तेमाल वाकई चौंकाने वाला है।

nargis-2379240 फिल्म समीक्षकों का मानना है कि नरगिस फाकरी का ये कदम फिल्म इंडस्ट्री में क्रांति ला सकता है

कुछ भी यार न्यूज़ ने इस बारे में जब नरगिस से बात की तो उनका कहना था कि आसपास के लोग तो हमेशा आपका हौंसला ही बढ़ाते हैं मगर फिल्म रिलीज़ होने के बाद जिस तरह का रिएक्शन मुझे ट्विटर पर मिला उसने मेरी आंखें खोल दीं।

एक जनाब का कहना था कि फिल्म में मैंने सबसे अच्छी एक्टिंग तब की जब मैं कोमा में थी! कोई पूछ रहा था कि रॉकस्टार फिल्म में क्या मैंने रॉक का रोल निभाया है। एक ने तो यहां तक कह दिया कि मुझे फिल्म में इसलिए लिया गया ताकि रणबीर कपूर की एक्टिंग को नज़र न लग जाए।

ये सब कॉमेंट सुनने के बाद मैंने फैसला किया है कि मैं डायरेक्टर से अनुरोध करूंगी जब तक मेरी एक्टिंग स्किल इम्प्रूव नहीं हो जाती तब तक वो इमोशनल दृश्यों में बॉडी डबल का इस्तेमाल कर लें। वैसे भी हिंदी न बोल पाने की सूरत में जब एक्ट्रैस किसी और से डबिंग करवा सकती हैं तो मेरे इस कदम में क्या हर्ज़ है। जब आवाज़ किसी और की ली जा सकती है तो अंदाज़ लेने में क्या बुराई है।

वहीं नरगिस के इस फैसले को फिल्म समीक्षक एक क्रांतिकारी कदम बता रहे हैं। उनका मानना है कि अगर बाकी कलाकार भी नरगिस जितनी ईमानदारी दिखाएं तो वाकई फिल्म इंडस्ट्री का काफी भला होगा।

कुछ भी यार…

समीक्षक-जैसे अर्जुन रामपाल! अब आप रा वन को ही लें। इस फिल्म में वो एक रोबोट का रोल निभा रहे थे मगर मुझे ये कहने में ज़रा भी संकोच नहीं कि रोबोट के लिहाज़ से भी वो काफी कम एक्सप्रेशन्स दे पाए! उनसे ज़्यादा एक्सप्रेशन्स तो तुसाद म्यूज़ियम में लगा शाहरूख खान का पुतला देता है!

इस बीच ख़बर है कि धूम 3 से फिल्म इंडस्ट्री में सातवीं बार लांच किए जा रहे उदय चोपड़ा पर उनके पिता यश चोपड़ा ये तरकीब आज़मा सकते हैं। हालांकि आमिर खान ने उन्हें सलाह दी है कि उदय का बॉडी डबल यूज़ करने के बज़ाए टिनटिन के स्नोई (कुत्ते) की तर्ज़ पर उदय चोपड़ा का भी पूरा कैरेक्टर डिजिटली तैयार किया जाए। इससे हम उदय से जैसे एक्सप्रेशन चाहें ले सकते हैं जो वैसे शायद थोड़ा मुश्किल होगा!

मगर इस बारे में जब हमने उदय से उनकी राय जानी तो गुस्से के जो एक्सप्रेशन उन्होंने दिए वो काफी रीयल थे!

ये भी पढ़ें