Kuch Bhi Yaar is a website that has news content with no reliable sources. We simply fake news to attract your attention. And we are honest about admitting it.

ख़ुलासा: सोनम की शादी में सितारों की भीड़ देख शाहरुख़ ने बिना बताए शूट कर लिया अपनी अगली फ़िल्म का गाना

मुंबई. स्टार्स की शादी में अक्सर अलग-अलग तरह के अजूबे देखने को मिलते हैं। कुछ ऐसा ही हुआ बॉलीवुड के लखन अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर की शादी में! पता चला है कि शाहरुख़ ख़ान ने भीड़ का फ़ायदा उठाते हुए अपनी अगली पिक्चर ‘ज़ीरो’ का गाना शूट कर लिया। सारे लोग शाहरुख़ के साथ मज़े-मज़े में नाचते रहे और किसी को कानों-कान ख़बर नहीं हुई कि वो शाहरुख़ की अगली फ़िल्म का हिस्सा बन गये हैं!

शूटिंग से अनजान सोनम की शादी में भाग लेते सितारे

हमने मौक़े के चश्मदीद और बॉलीवुड में डायनासोर से भी पुराने अनु कपूर से बात की और पूरा मामला जाना। अनु ने बताया, “शाहरुख़ अपने कैमरामैन के साथ रात नौ बजे के क़रीब पार्टी में आए। हमें लगा कि वो कैमरामैन मीडिया के हैं। उसके बाद वो दो पेग लगाकर डान्स फ़्लोर पर चढ़ गए। उनकी देखा-देखी अनिल कपूर, गोविन्दा, रणबीर, अक्षय कुमार और भी कई छोटे-मोटे सितारे नाचने लगे। इतने में कैमरा वालों ने कैमरा ऑन करके शूटिंग चालू कर दी। हमें शक होता, इस से पहले शाहरुख़ ने एक न्यूज़ चैनल वाले को चपेट लगा दी जिसके कारण हमें लगा कि सब कुछ नॉर्मल है। क़रीब बीस मिनट नाचने के बाद किसी ने ज़ोर से कट बोला और शाहरुख़ स्टेज से उतरकर सीधा अपनी गाड़ी में बैठ कर निकल गए। बहुत देर बाद हमें पूरा माजरा समझ आया लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी।”

वैसे, ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है जब शाहरुख़ ने भीड़ को अपने फ़ायदे के लिए इस्तेमाल किया हो। इस से पहले उन्होंने लखनऊ में नोटबंदी की लाइन की शूटिंग करके उसे अपनी फ़िल्म हैपी न्यू ईयर की टिकट की लाइन बता दिया था। लेकिन बाद में फ़िल्म पिटने के बाद उनका वो झूठ पकड़ा गया, जब लोगों को यह पता चला कि उस मूवी को कुल मिलकर दो लोग देखने गए हैं।

सूत्रों की मानें तो पूरा बॉलीवुड शाहरुख़ से नाराज़ हो गया है। उनका कहना है कि शाहरुख़ ने उनसे फ़्री में डान्स करा लिया और फ़िल्म में क्रेडिट भी नहीं देंगे। कई लोग इसकी वजह भीड़ बताकर भूलने की बात कर रहे है। वैसे भीड़ इतनी थी कि शादी में आये हरमन बावेज़ा को कंगना रनौत ने ऋतिक समझ कर प्रपोज़ कर दिया। इसी चक्कर में सुज़ैन ने हरमन को थप्पड़ भी लगा दिया।

आपको बता दें कि शाहरुख़ की ‘ज़ीरो’ कुछ ही दिन में रिलीज़ होने वाली है। अब देखना होगा कि क्या इस फ़िल्म को स्टार्स से जड़ा आइटम सॉन्ग बचा पाता है या एक बार फिर शाहरुख़ की पिक्चर ज़ीरो साबित होती है।