Kuch Bhi Yaar is a website that has news content with no reliable sources. We simply fake news to attract your attention. And we are honest about admitting it.
dollybindra
dollybindra

डॉली बिंद्रा की टीम इंडिया को धमकी, सीरीज़ बराबर करो वरना दूंगी ‘ख़तरनाक’ सरप्राइज | कुछ भी यार

मुम्बई. मशहूर फिल्म अभिनेत्री और बिग बॉस फेम डॉली बिंद्रा ने धमकी दी है कि अगर भारतीय टीम बाकी बचे दोनों वनडे जीतकर सीरीज़ बराबर नहीं करती तो वो भारतीय खिलाड़ियों को ‘ख़तरनाक’ सरप्राइज दे सकती है। गौरतलब है कि इंग्लैंड दौर पर गई टीम इंडिया अब तक एक मैच भी नहीं जीत पाई है और अगर वो इंग्लैंड के खिलाफ होने वाला चौथा वनडे भी हार गई तो टेस्ट के बाद उसे वनडे सीरीज़ से भी हाथ धोना पड़ेगा।

हालंकि ये सरप्राइज़ क्या होगा, इसका खुलासा डॉली ने नहीं किया है मगर जानकारों का कहना है कि डॉली की धमकी को समझने के लिए हमें कुछ दिन पहले दिए मॉडल पूनम पांडे के बयान को समझना होगा।

महत्वपूर्ण है कि मॉडल पूनम पांडे ने भारतीय खिलाड़ियों को मोटीवेट करते हुए ट्विट किया था कि अगर भारतीय टीम इंग्लैंड में जीतती है तो वो खिलाड़ियों को हॉट सरप्राइज देंगी। जिसका यही मतलब निकाला गया था कि टीम के जीतने पर शायद वो न्यूड फोटो खिंचवाएगी।

ख़बर है कि डॉली बिंद्रा की ताज़ा धमकी के बाद महेंद्र सिंह धोनी से ज़्यादा आम आदमी घबराया हुआ है

जानकार कहते हैं कि ‘ख़तरनाक’ सरप्राइज से अगर डॉली का भी यही मतलब है तो ये टीम इंडिया के लिए वाकई एक बड़ी धमकी हैं।

वहीं मुम्बई में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में डोली बिंद्रा ने कहा कि बहुत से लोगों को मेरा ये कदम अजीब लग सकता है मगर मेरी इस धमकी से घबराकर टीम इंडिया अगर अच्छा खेलती है तो इसमें हर्ज़ क्या है!

बकौल डोली, पूनम पांडे न्यूड फोटो शूट का ऐलान कर टीम इंडिया को मोटीवेट करने की कोशिश कर रही है मगर हमें ये समझना होगा कि दिन-रात खूबसूरत लड़कियों के बीच रहने वाले भारतीय खिलाड़ियों को इस तरह का ‘लालच’ कभी भी अच्छा खेलने के लिए प्रेरित नहीं कर सकता। जब उन्हें देश के लिए खेलना प्रेरित नहीं कर पा रहा तो पूनम पांडे को लेकर कोई अश्लील कल्पना क्या घंटा प्रेरित करेंगी।

बहुत सोचने पर मुझे लगा कि टीम इंडिया को मोटीवेशन की नहीं बल्कि धमकी की ज़रूरत है इसीलिए मैंने टीम इंडिया को ‘ख़तरनाक’ सरप्राइज देने की ठानी है और अगर कैप्टन कूल उतने फूल नहीं हैं तो समझ सकते हैं कि मेरा ‘ख़तरनाक’ सरप्राइज़ क्या हो सकता है।

वहीं डोली बिंद्रा के इस पैंतरे को देख बहुत से पिटे हुए प्यादों को रातों-रात चर्चित होने का नुस्खा मिल गया है। इसी कड़ी में पिछले कुछ घंटों में कई धमकियां सामने आई हैं।

सबसे बड़ी धमकी एक्टर, राइटर, डायरेक्टर और अपनी मॉडेस्टी के लिए विख्यात कमाल खान उर्फ केआरके की तरफ से आई हैं। उनका कहना है कि अगर टीम इंडिया बाकी को दो वनडे नहीं जीत पाती तो वो जल्द ही देशद्रोही टू पर काम शुरू कर देंगे। और फिल्म रिलीज़ के एक साल पहले से हर चैनल पर उसका प्रोमो चलवाएंगे।

वहीं रामगोपाल वर्मा ने ट्विट कर धोनी को चेतावनी दी है कि अगर बाकी मैच नहीं जीते तो तो शोले के बाद वो जल्द ही थ्री इडियट्स का रीमेक बनाएंगे। जिसमें आमिर, शरमन और माधवन की जगह जैकी भगनानी, उदय चोपड़ा और हेमंत बिरजे होंगे। और करीना का रोल अम्बिका सोनी निभाएंगी।

कुछ धमकियां मीडिया जगत से भी आ रही हैं। लोकप्रिया अंगेज़ी चैनल टाइम्स नाउ ने धमकी दी है कि वो अरनब को हटाकर अरिंदम चौधरी को ‘न्यूज़ ऑवर’ का होस्ट बना देगा। यहां तक कि सरकारी चैनल दूरदर्शन ने भारतीय कप्तान को आगाह किया है कि अब भी वक्त है जीत जाओ वरना हम मनीष तिवारी को एंकर बनाकर दिन भर उससे न्यूज़ पढ़वांएगे ताकि न चाहते हुए भी लोगों को 24 घंटे उसका चेहरा देखना पड़े।

मगर सीरीज़ न बराबर करने पर धोनी को सबसे बड़ी धमकी कांग्रेस पार्टी की तरफ से दी गई है। पार्टी का कहना है कि अगर टीम इंडिया बाकी के दोनों मैच जीत सीरीज़ बराबर नहीं करती तो वो मनमोहन सिंह की जगह राहुल गांधी को देश का प्रधानमंत्री बना देगी!

ये भी पढ़ें