Kuch Bhi Yaar is a website that has news content with no reliable sources. We simply fake news to attract your attention. And we are honest about admitting it.

दिल्ली मेट्रो का किराया बना प्रेमी युगक के जी का जंजाल और और सब तमाशा देखते रहे

नई दिल्ली: दिल्ली मेट्रो का किराया अभी बढ़ा ही था कि इसके कारण ना जाने कितने रिश्तो में अड़चने आने लगी हैं। ये खबर हमारे फुददु न्यूज़ रिपोटेर खबरी लाल की पेशकश है।



आ रही खबरों के मुताबिक दिल्ली मेट्रो का किराया बढ़ने के कारन प्यार में पागल एक जोड़े के रिश्ते में दरार आ गयी है।

दिल्ली के छतररपुर निवासी रवि शर्मा ने बताया अपने दिल का हाल, वो  अपनी gf से  मिलने जाता था (जो रोहिणी रहती है ) रवि ने बताया की वो अपने घर क आस पास नही मिलते थे ताकि कोई पहचान न ले।
तो फिर भी जादा से जयादा 50 ₹ में काम चल जाता था।

पर जब से मेट्रो का किराया बढ़ा है उसकी gf अब अपना मेट्रो कार्ड भी साथ नही लाती और रवि से ही मेट्रो token लेने से कहती है।

इस वजह से अब रवि शर्मा ने मिलना कम कर दिया।

और अब उन्होंने बताया की वो चाहता है की कोई आस पास saket में अपनी नयी gf बना ले।
रवि शर्मा ने बताया की वो केजरीवाल को tweet भी कर चुके है, पर केजरीवाल ने हमेशा की तरह एक हे जवाब दिया ” इसमें मोदी जी का हाथ है”

हमारे सवांदाता खबरी लाल से रवि शर्म की ऐसी हालात नही देखि गयी और रोते हुए रवि को चुप करवाने के लिए अपने पास मेट्रो से चुराया हुआ टोकन दे दिया ।

क्या आज भी हमारे देश में प्यार करने वालो के लिए कोई जगह नही ,, कोई discount भी नही है। क्या हर कोई भर सकता है मेट्रो का इतना जयादा किराया और खासकर ये आज कल के लौंडे। तो आओ मिल कर DMRC की बस में सफ़र करे 😀😀