Kuch Bhi Yaar is a website that has news content with no reliable sources. We simply fake news to attract your attention. And we are honest about admitting it.
aadhar-card-of-yogesh-kumar-yadav-express-archive-photo
aadhar-card-of-yogesh-kumar-yadav-express-archive-photo

लड़के का आधार कार्ड वाला फोटो देखकर लड़की ने की शादी के लिये 'हाँ', पूरे देश में हड़कंप

मुंबई. कहते हैं कि भगवान के घर देर है, अंधेर नहीं! दादर के रहने वाले प्रफुल्ल पिलगांवकर के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। कई सालों के इंतज़ार के बाद कल आख़िरकार प्रफुल्ल का रिश्ता पक्का हो गया और वो भी आधार कार्ड वाले फोटो के सहारे! लड़की ने प्रफुल्ल का आधार वाला फोटो देखते ही शादी के लिए ‘हाँ’ कर दी।

aadhar-card-of-yogesh-kumar-yadav-express-archive-photo इसी फ़ोटो को देखकर हामी भर दी लड़की ने

इधर उसने हामी भरी और उधर यह ख़बर जंगल में आग की तरह फैल गयी। देश भर से प्रफुल्ल को बधाई संदेश मिलने लगे। इस अनहोनी के बारे में बताते हुए प्रफुल्ल ने कहा, “कल सुबह मामाजी आये और मुझसे बोले कि चल जल्दी से अपनी कोई फोटो दे, लड़की वाले मांग रहे हैं। उस टाइम मेरे पास कोई फोटो नहीं था और मोबाइल भी बंद पड़ा था। मजबूरी में मैंने उन्हें अपना आधार कार्ड दे दिया।”

“एंड रेस्ट इज द हिस्ट्री!” -कहकर प्रफुल्ल अपनी भावी पत्नी सलोनी के संग व्हाट्सएप पर मैसेजों के आदान-प्रदान में बिजी हो गया।

प्रफुल्ल को बधाई देने के साथ-साथ लोग सलोनी के परिवार की भी जमकर तारीफ़ कर रहे हैं, जिसने इतनी दिलेरी दिखायी है। “हैट्स ऑफ़ टू दैट फ़ैमिली मैन! जिसने इसे अपनी लड़की का हाथ दे दिया, वरना आधार कार्ड की फोटो देखकर तो कोई किसी को भीख भी ना दे!” -उनके पड़ोसी ने कहा।

इस चमत्कार के बाद अब ऐसे सभी लड़कों को उम्मीद की किरण नज़र आने लगी है, जो अपने लुक्स को लेकर परेशान रहते हैं। प्रफुल्ल के पड़ोस में रहने वाले शिरीष नामक 45 वर्षीय अविवाहित युवक ने चहकते हुए कहा, “जब सब के मुंह एक जैसे लगेंगे, तो फिर काहे की टेंशन! आधार कार्ड में तो शिरीष हों या सल्लू, सब एक जैसे ही लगते हैं।”

इस सुखद समाचार के बाद, मैट्रीमोनियल साइट्स भी अब आधार कार्ड वाले फोटो एक्सेप्ट कर रही हैं। कुछ लोग कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी को भी अपना आधार कार्ड वाला फोटो फ़ेसबुक और ट्विटर पर डालने की सलाह दे रहे हैं।